अगर भाजपा यूं ही प्रताड़ित करती रही तो अनिल शर्मा होंगे मंडी सदर से कांग्रेस प्रत्याशी: आश्रय …. #news4
October 24th, 2020 | Post by :- | 131 Views
सदर मंडी के भाजपा विधायक अनिल शर्मा के बाद अब उनके बेटे एवं कांग्रेस प्रदेश महासचिव आश्रय शर्मा ने जयराम सरकार पर हमला बोला है। शनिवार को मंडी में प्रेस वार्ता में आश्रय ने कहा कि भाजपा अगर यूं ही प्रताड़ित करती रही तो उनके पिता अनिल शर्मा मंडी सदर से आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से चुनाव लड़ सकते हैं। आश्रय ने साफ किया कि सदर से मैं नहीं, बल्कि उनके पिता अनिल शर्मा ही चुनाव लडे़ंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा उनके विधायक पिता के संवैधानिक अधिकार छीन रही है।
प्रदेश में एकमात्र मंडी के विधायक पर पांच सदस्यीय कमेटी बिठाई गई है, जो विधायक के सारे काम देख रही है। मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों में प्रशासन अनिल शर्मा को सदर का विधायक होने के नाते आमंत्रित नहीं करता। जब वह बिना बुलाए किसी कार्यक्रम में जाते हैं तो उनके बैठने के लिए सीट तक नहीं रखी जाती। उन्हें भाजपा विधायक दल की बैठक तक में भी नहीं बुलाया जाता।
भाजपा अनिल शर्मा पर कार्रवाई का राग अलाप रही है, लेकिन दो सालों से तो निष्कासित कर नहीं सकी। आखिर अब तो निष्कासन करके दिखाए। सांसद रामस्वरूप शर्मा पर पलटवार करते हुए कहा कि पंडित सुखराम का परिवार सुविधा की नहीं, संघर्ष की राजनीति करता है। अनिल शर्मा को मंत्री महेंद्र सिंह का खौफ नहीं है। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा छह बार मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह से नहीं डरे तो महेंद्र सिंह से क्या डरना।
आश्रय ने माना कि कांग्रेस से मंडी संसदीय क्षेत्र का चुनाव लड़ने से पूर्व उन्होंने और उनके दादा पंडित सुखराम ने जनता की नब्ज नहीं टटोली। उन्होंने कहा कि वह और उनके दादा पंडित सुखराम भाजपा के सदस्य नहीं रहे, यह बात पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने भी कही है। उनके दादा की इच्छा थी कि जिस कांग्रेस पार्टी में उन्होंने अपना जीवन लगाया, उन्हें वापस वहीं लौटना चाहिए। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के कहने पर हमने कांग्रेस में वापसी की है, लेकिन अनिल शर्मा तो भाजपा के टिकट पर सदर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीते हैं, भाजपा उनके साथ भी सौतेला व्यवहार कर रही है।

दो साल में एयरपोर्ट बनाकर दिखाएं, राजनीति छोड़ दूंगा
आश्रय ने कहा कि मंडी में हवाई पट्टी बनाना मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का ड्रीम प्रोजेक्ट है। अब तो चीन भी अंदर घुस आया है, ऐसे में डिफेंस का एयरपोर्ट बन सकता है। सीएम दो साल में इस प्रोजेक्ट को पूरा करवा दें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

जयराम सरकार के पांच काम बताएं, इनाम पाएं
आश्रय ने कहा कि कोई जयराम सरकार के पांच ऐसे विकास के काम बता दें, जो अपनी सोच से किए हों, तो मैं अपनी जेब से दो हजार का इनाम उसे दूंगा। उन्होंने जिला भाजपा अध्यक्ष रणवीर सिंह से भी कहा कि वह मंडी में तीन ऐसे काम बता दें जो सीएम ने करवाए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।