घर में फटा गैस सिलैंडर फटा, बाल-बाल बचा परिवार … #news4
October 24th, 2020 | Post by :- | 108 Views

पांवटा साहिब उपमंडल के रामपुर भारापुर में एक घर में गैस सिलैंडर के फटने से हजारों रुपए का नुक्सान हो गया जबकि इस हादसे में परिवार बाल-बाल बच गया है। जानकारी के अनुसार त्रिलोचन सिंह निवासी रामपुर भारापुर के घर पर सुबह अचानक गैस सिलैंडर में ब्लास्ट हो गया। बताया जा रहा है कि जब परिवार सोया हुआ था तो शनिवार सुबह 4 बजे अचानक जोर से धमाके की आवाज आई। परिवार आवाज सुनते ही उठ गया। जब बाहर आकर देखा तो किचन के अंदर रखा गैस सिलैंडर ब्लास्ट हो गया था।

इससे किचन की एक तरफ  की दीवार गिरी गई थी और फ्रिज व अन्य सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। बताया जा रहा है कि किचन मकान से कुछ दूरी पर बना हुआ था, जिससे परिवार सुरक्षित बच गया। इस घटना में करीब 50,000 रुपए का नुक्सान हुआ है। उधर, रामपुर भारापुर पंचायत की प्रधान किरण बाला ने बताया कि एक व्यक्ति के किचन में गैस सिलैंडर ब्लास्ट होने से हजारों रुपए का नुक्सान हुआ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।