हिमाचलः घास काटते हुए नाले में गिरा शख्स, सिर पर ऐसी चोट लगी की टूटी सांसें #news4
June 7th, 2021 | Post by :- | 204 Views

हमीरपुरः हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां सुबह सवेरे घास काटने गया 54 वर्षीय व्यक्ति गहरे नाले में जा गिरा। गिरने की वजह से व्यक्ति के सिर में गहरी चोट आई थी, जिस वजह से उसकी जान चली गई। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मामले की आगामी छानबीन की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पंचायत मझोग सुल्तानी के तहत पधर गांव का 54 वर्षीय व्यक्ति शनिवार को सुबह सवेरे घास लाने के लिए घर से बाहर निकला था। घासनियों में घास काटते समय व्यक्ति अचानक से नाले में जा गिरा। पहाड़ी से गिरते वक्त व्यक्ति के सिर पर गहरी चोट आ गई और वह बेसुध होकर नाले के पानी में जा गिरा। काफी समय बीत जाने के बाद भी जब व्यक्ति घास लेकर घर वापस नहीं लौटा तो परिजन घबरा गए।

इसके बाद वे उक्त व्यक्ति को ढूंढने निकले। लोगों ने जब तालाश शुरू की तो उन्होंने देखा की पहाड़ी पर घास कटी हुई रखी थी। लेकिन व्यक्ति वहां पर नहीं था। इसी दौरान वो व्यक्ति को ढूंढने नाले में उतरे तो उन्हें उसका शव नाले में पड़ा मिला। जिसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर भेज दिया। वहीं, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

बताया जा रहा है कि व्यक्ति की मौत सिर पर चोट लगने से हुई है। मृतक अपने पीछे पत्नी, दो बेटियां व एक बेटा छोड़ गया है। वहीं, इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉ कार्तिकेन गोकुलचंद्रन ने जानकारी देते हुए कहा कि व्यक्ति का शव नाले में मिला है, मामले की छानबीन की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।