बद्दी-नालागढ़ सड़क पर तेज रफ्तार ट्रक ने कुचले 3 लोग, एक की मौत #news4
October 16th, 2020 | Post by :- | 242 Views

बीबीएन में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला नैशनल हाईवे-105 बद्दी-नालागढ़ मार्ग पर स्थित खरूणी गांव के पास का है जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला। यहां देर रात बद्दी साइड से एक ट्रकतेज रफ्तार में आया और खरूणी के पास खड़े 3 लोगों को बुरी तरह से कुचल डाला। इस हादसे में एक व्यक्ति की तो मौके पर ही मौत हो गई, जिसकी पहचान धीरज शर्मा निवासी सरकाघाट के रूप में हुई है।

वह नालागढ़ में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में नौकरी करता था जबकि 2 अन्य लोग हादसे में गंभीर घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर यह हादसा हुआ है उस जगह पर पहले एक टैंपो व निजी बस में टक्कर हुई थी। जैसे ही सभी लोग मौके से जाने लगे तो बद्दी की तरफ से एक तेज रफ्तार ट्रक आया और 3 लोगों को कुचल दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।