सड़क हादसे में भाजपा विधायक सहित पांच लोग घायल #news4
September 11th, 2021 | Post by :- | 104 Views

कुल्लू : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक सड़क हादसे में भाजपा विधायक सुरेंद्र शौरी सहित पांच लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों का बंजार अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसा कुल्लू के उपमंडल बंजार के बाहू में हुआ है। हादसे के दौरान कार सड़क से करीब 50 मीटर नीचे जा गिरी।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब 11 बजे बाहू से एक कार में विधायक सुरेंद्र शौरी बंजार की ओर आ रहे थे। यह सभी बालों के पांजो पर्व में शरीक होने गए थे। बाहू के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर 50 मीटर नीचे लुढ़क गई। हादसे के बाद घायलों को 108 एंबुलेंस में बंजार अस्पताल लाया गया। हादसे में घायल हुए लोगों को हल्की चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि विधायक सुरेंद्र शौरी किसी और की गाड़ी में सफर कर रहे थे। एसपी गुरदेव शर्मा ने कहा कि घायलों के बयान दर्ज किए गए हैं। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।