किन्नौर के पूर्वनी गांव में लगी भीषण आग, करोड़ों के नुक्सान की आशंका …. #news4
October 23rd, 2020 | Post by :- | 204 Views

जिला किन्नौर के पूर्वनी गांव में शुक्रवार को दोपहर बाद अचानक आग लगने से करोड़ों रुपए की संपत्ति के जलकर राख होने का अनुमान है। आग गांव के बीचोंबीच लगी हुई है जोकि इतनी भयंकर रूप ले चुकी है कि इसमें गांव के और घरों के भी चपेट में आने का खतरा बना हुआ है।

हालांकि ग्रामीणों द्वारा आग पर काबू पाने की पूरी तरह कोशिश की जा रही है परंतु उस पर काबू पाना मुश्किल हो रहा है। आग की चपेट में करीब 4-5 मकान आ गए हैं। आग की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम व जिला प्रशासन की टीम भी मौके के लिए रवाना हो गई है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

आग लगने से जहां करोड़ों रुपए की सम्पत्ति जलकर खाक हो गई है, वहीं सर्दियों के लिए जुटाया 6 माह का राशन व अन्य जरूरत का सामान भी आग की भेंट चढ़ गया है। इस बारे में एसडीएम कल्पा मेजर अवनीन्द्र कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड व राजस्व विभाग के टीम को मौके के लिए रवाना कर दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।