लुधियाना की फैक्ट्री में धमाका, 3 मजदुर घायल … #news4
October 25th, 2020 | Post by :- | 166 Views

लुधियाना: दशहरे के अवसर पर पंजाब में आज दर्दनाक हादसा हो गया। रविवार को लुधियाना के ताजपुर रोड पर गीता कालोनी में मौजूद एडी डायंग में कपड़ा रंगने के कारखाने का बॉयलर फटने से तीन लोग घायल हो गए हैं। बॉयलर का विस्फोट इतना देज था की आस-पास के घर भी दहल उठे।  मौके पर राहत बचाव का कार्य जारी है, घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह घटना रविवार सुबह घटी। ASI दलित सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि 3 लोगों को मामूली चोटें आईं, फिलहाल वह ठीक हैं। तकनीकी जांच के बाद ही हम पता लगा सकेंगे कि क्या हुआ था। स्थानीय लोगों के अनुसार, बॉयलर में जोरदार विस्फोट के कारण फैक्ट्री की दीवारें और छत ढह गई। इसके साथ ही आस पास की इमारतों को भी बहुत नुकसान पहुंचा है। कई घरों की तो छतें तक उड़ गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस धमाके की वजह से एक लोहे की सीढ़ी 11 हजार वोल्टेज के टावर पर गिर गई जिससे कई कामगार भी जख्मी हो गए। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है, घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। फैक्ट्री में हुए धमाके की वजह से करोड़ों रुपए के नुकसान की आशंका जाहिर की गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।