सुजानपुर में चार दिन से पेयजल आपूर्ति बाधित #news4
January 13th, 2021 | Post by :- | 78 Views

सुजानपुर : शहर के कुछ वार्डो में बीते चार दिन से पानी की सप्लाई ठप हो गई है, जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सर्दियों के इस मौसम में भी पानी की सप्लाई न होने के कारण लोगों को बावड़ी से पानी भरना पड़ रहा है।

शहर के वार्ड दो सहित दूसरे कुछ वार्डो में पानी की सप्लाई बाधित होने से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। विभाग ने कहा है कि पाइपलाइनों के पुराने हो जाने से उन्हें बदलने का कार्य किया जा रहा है, लेकिन वार्ड दो के कुछ हिस्सों में तो गर्मियों के मौसम में भी पानी की सप्लाई बाधित होती रही है, जिसकी लोगों की ओर से विभाग को कई बार जानकारी तो दी गई, लेकिन अभी तक वहां भी कोई ठोस हल धरातल पर होता नहीं दिख रहा। वहां की एक गली में तो पाइपलाइन बदलने का कार्य होना हैं, जो पिछले लंबे समय से नहीं हो पा रहा है। अब सर्दियों के मौसम में भी इस वार्ड के लोगों को पानी की समस्या से दो-चार होना पड़ रहा है। नगर परिषद के वार्ड दो में जो पेयजल पाइपलाइन काफी समय पहले बिछाई गई थी, वह बेहद खस्ताहाल हो चुकी है उसे बदलने का कार्य अब विभाग ने तेज कर दिया है। विभाग

का कहना है कि एक-दो दिन तक पेयजल आपूर्ति को बहाल कर दिया जाएगा।

जल शक्ति विभाग के एसडीओ महेश कुमार शर्मा ने बताया कि वार्ड दो में पेयजल आपूर्ति इसलिए बाधित हो रही है। यहां पाइपलाइन को काटकर उसे बदला जा रहा है, जो काफी पुरानी हो चुकी थी। शहर के दूसरे हिस्सों में पानी की आपूर्ति सुचारू दी जा रही है। कहीं से किसी भी समस्या की शिकायत नहीं सामने आई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।