पहली डेट पर भूलकर भी नहीं करें ये बड़ी गलतियां, वरना रिश्ता शुरू होने से पहले हो सकता है खत्म #news4
August 20th, 2021 | Post by :- | 508 Views

अक्सर लड़के-लड़कियां अपने पहले डेट को लेकर बहुत उत्तेजित होते हैं, हमारे मन में कई विचारों के साथ एक-दूसरे के मन को बेहतर तरीके से समझने के लिए डेट पर जाना ज्यादा पसंद करते है। मगर हम मिलने की जल्दबाजी में कई बार ऐसी गलतियां कर जाते हैं। जिसकी वजह से हमारे बनते रिश्ते पर पड़ने लगता है। कई बार देखा जाता है और एक अच्छा रिश्ता बनते-बनते बिगड़ जाता है। तो प्रयास करें कुछ बातोंं को अपने पहले डेट पर नहीं ही करें।

(1) भूलकर भी पहली डेट में एक्स के बारे में…
यह बात हम सभी जानते है कि पहली डेट में आपको उसके बारें में जानने का एक्साइटमेंट काफी हद तक होता है। लेकिन पहली डेट में भूलकर भी अपने पार्टनर से उसके एक्स के बारें में नही जानना चाहिए। बता दें कि पहली डेट पर पता नहीं होता है कि आपके दोस्त की क्या आदतें हैं या उन्हें किस प्रकार की बातें पसंद हैं। इसी वजह से अपने या उसके एक्स की बुराई करने से बचना चाहिए और इसके साथ ही आपको अपने पार्टनर के एक्स के बारे में कोई भी चर्चा नही करना चाहिए।

(2) सैलेरी के बारे में नहीं पूछे

अगर आप जब भी अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाते है तो उनसे भूलकर भी सैलरी को लेकर बातचीत नहीं करे कि आप कितना कमाते है। बता दें कि वो डेट एक-दूसरे को समझने और नजदीकियां बढ़ाने का होता है ना कि रिश्ते को एक व्यवसाय बनाने का। इसी लिए पहली डेट पर इस तरह की बाते करना सही नहीं है।

(3) आप कितनी शराब पी सकते हैं?

आज के युग में लड़कियां खुले विचारों की होने के कारण शर्म लिहाज से कोसो दूर रहती है। इसलिए वो खुले रूप से एल्कोहल पीने में कतराती भी नही है लेकिन पहली डेट पर जब आप पार्टनर के पास होती है तो उनके सामने इस प्रकार का दिखावा कतई ना करें। ना ही एल्कोहल पीने के लिए प्रपोज करें। यह बात आपके बनते रिश्ते बिगड़ सकते है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।