कुल्लू के मलाणा में दिल्ली के सैलानी युवक की पहाड़ी से गिरकर मौत ..
November 21st, 2020 | Post by :- | 100 Views

कुल्लू के मलाणा में दिल्ली के एक सैलानी युवक की पहाड़ी से 150 मीटर नीचे गिरकर मौत हो गई है। मृतक की पहचान यश गौड़ (23) पुत्र अरुण कुमार गौड़, निवासी करमपुरा, नई दिल्ली के रूप में हुई है। यह युवक अपने दो दोस्तों के साथ मलाणा घूमने आया था। शुक्रवार रात को सभी मलाणा के धार में बनी कैंपिंग साइट में टेंट में ठहरे हुए थे।
रात 12:30 बजे यश गौड़ ने दोस्तों से कहा कि उसका इंटरनेट स्लो चल रहा है और वह टेंट से बाहर निकल गया लेकिन, काफी देर तक वापस नहीं आया। इसके बाद उसके दोस्तों ने उसकी तलाश शुरू कर दी कि कहीं वह दूसरों के टेंट में तो नहीं चला गया।
लेकिन, वह कहीं नहीं मिला। दिल्ली के इन दो पर्यटकों ने यश को ढूंढने के लिए स्थानीय ग्रामीणों की मदद भी ली लेकिन, रात का अंधेरा होने के चलते उसका कोई पता नहीं चला। सुबह होते ही फिर से तलाश शुरू की गई। इस दौरान पहाड़ी से 150 मीटर नीचे पत्थरों के बीच उसका शव फंसा हुआ मिला। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जरी से पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ मलाणा के लिए रवाना हुई। शव को बड़ी मुश्किल से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल लाया गया। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि मलाणा में दिल्ली के एक पर्यटक की पहाड़ी से गिरकर मौत हो गई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल लाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। मृतक के साथियों के बयान दर्ज किए गए हैं। तफ्तीश जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।