प्रधान पद की दावेदार महिला प्रत्याशी पर जानलेवा हमला #news4
January 8th, 2021 | Post by :- | 240 Views

सोलन जिले के नालागढ़ क्षेत्र की बगलैहड़ पंचायत के आमवाला गांव में प्रधान पद की दावेदार महिला प्रत्याशी पर नकाबपोश दो लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। महिला के पेट और बाजू पर नुकीली चीज से वार किया गया है। उसके शोर मचाने पर दोनों नकाबपोश मौके से भाग गए। बताया जा रहा है कि महिला प्रत्याशी प्रधान और उपप्रधान दोनों पदों के लिए चुनाव लड़ रही है।

जख्मी हालत में महिला का पति उपचार के लिए उसे नालागढ़ अस्पताल ले गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को घर भेज दिया गया है। महिला ने किसी पर भी शक नहीं जताया है। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बगलैहड़ पंचायत के आमवाला गांव की प्रधान और उपप्रधान पद की दावेदार महिला मीना कुमारी दोपहर 12 बजे अपनी दुकान से घर जा रही थीं।

जैसे ही वह सड़क पर आईं तो दो नकाबपोश बाइक पर आए और उनका रास्ता रोक लिया। एक नकाबपोश ने ब्लेड या अन्य कोई धारदार हथियार से महिला के पेट, बाजू और हाथों पर वार किया। इससे वह लहूलुहान हो गईं। महिला के शोर मचाने पर नकाबपोश मौके से भाग गए।

घायल अवस्था में महिला को उपचार के लिए नालागढ़ अस्पताल लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। महिला ने अभी तक किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया है। एएसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने महिला के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।