दिल्ली पुलिस में तैनात ASI का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी
November 29th, 2020 | Post by :- | 222 Views

रिवालसर : बल्ह थाना क्षेत्र के अंतर्गत लूनापानी में रविवार सुबह एक पुलिस कर्मी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव पानी से भरी हुई नाली में बरामद हुआ है। मृतक की पहचान हिरदाराम (54) पुत्र माघुराम गांव लूनापानी तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार वह दिल्ली पुलिस में एएसआई के पद पर तैनात था तथा गत रात्रि दिल्ली से टैक्सी के माध्यम से लूनापानी के आसपास उतर गया था, जिसकी सूचना उसने अपने परिवार के लोगों को मोबाइल फोन से दे दी थी। उसे घर ले जाने के लिए परिवार के लोग नैशनल हाईवे पर पहुंच गए थे लेकिन अंधेरा व घनी धुंध के चलते रात भर उसका कोई पता नहीं चल पाया और अगली सुबह उसका शव नाली में पड़ा हुआ मिला।

पुलिस की प्रारंभिक जांच पड़ताल में मृतक व्यक्ति के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं था। अनुमान लगाया जा रहा है कि अंधेरे में रास्ता भटक जाने के कारण वह गलती से पानी की नाली में गिर गया तथा हाइपोथर्मिया का शिकार हो गया। मामले की पुष्टि डीएसपी मंडी अनिल पटियाल ने की है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, जिसकी रिपोर्ट के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।