कोरोना संक्रमित मरीज की धर्मशाला में उपचार के दौरान मृत्यु #news4
October 15th, 2020 | Post by :- | 150 Views

कांगड़ा में कोविड-19 पॉजिटिव मरीज की धर्मशाला कोविड केयर अस्पताल में मृत्यु हो गई। बैजनाथ के मत्याल के 74 वर्षीय व्यक्ति को धर्मशाला अस्पताल में 13 अक्तूबर को भर्ती करवया गया था। मरीज दिल की धमनी के रोग सहित अन्य गंभीर बीमारी से ग्रस्त था। व्यक्ति की कोरोना के सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। मरीज का प्रोटोकॉल के अनुसार उपचार किया जा रहा था, लेकिन 14 अक्तूबर देर रात मरीज की मृत्यु हो गई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी कांगड़ा डा. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि धर्मशाला में उपचाराधीन बैजनाथ के मत्याल के 74 वर्षीय यक्ति की मृत्यु हो गई। मरीज विभिन्न बीमारियों से ग्रस्त था। वहीं, वीरवार को जिला कांगड़ा में 25 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए है। साथ ही 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ हुए हैं। उन्होंने बताया कि कांगड़ा का 66 वर्षीय व्यक्ति, एमएच पालमपुर में 27 वर्षीय युवक, बिंद्रावन का 39 वर्षीय व्यक्ति, फतेहपुर के शट्टर का 80 वर्षीय व्यक्ति, धनेटी के भटोली लिमियां के 22 वर्षीय युवक, 16 वर्ष का बच्चा तथा 24 वर्षीय युवती, जवाली की 54 वर्षीय महिला, टांडा मेडिकल कालेज का 36 वर्षीय व्यक्ति, मरंडा के कालू दी हट्टी की 49 वर्षीय महिला, कांगड़ा मैन बाजार में 46 वर्षीय व्यक्ति तथा 36 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

इसके अलावा देहरा के खैरियां की 51 वर्षीय महिला, धर्मशाला के अप्पर सकोह का 19 वर्षीय युवक, जसूर के बोध का 25 वर्षीय युवक, थुरल का 66 वर्षीय व्यक्ति व 65 वर्षीय महिला, पालमपुर के आईमा का 70 वर्षीय व्यक्ति, गुघर टांडा की 28 वर्षीय युवती, बंदला की 29 वर्षीय युवती, दियोग्रां के दरगील की 26 वर्षीय युवती, ब्लॉक भवारना के 23 वर्षीय युवक, 48 वर्षीय महिला व 54 वर्षीय व्यक्ति तथा धर्मशाला के दाड़ी का 69 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।