फतेहाबाद में कोरोना विस्फोट, एक ही दिन में सामने आए 232 नए मामले #news4
April 13th, 2021 | Post by :- | 147 Views

फतेहाबाद : कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। जिले में संक्रमण के अब तक के सबसे अधिक मरीज मंगलवार को मिले हैं। जिले में 232 कोरोना संक्रमित केस सामने आए हैं। इतने बड़े पैमाने पर संक्रमण के मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। जिले में अब सक्रिय मरीजों का आंकड़ा 6 सौ के पार हो गया है।

कोरोना संक्रमण की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 1 मार्च को फतेहाबाद जिले में मात्र 1 कोरोना सक्रिय मरीज था और आज आंकड़ा 6 सौ के पार चला गया है। पिछले वर्ष की तुलना में इस वर्ष छोटे आयु के लोग खासकर स्कूली बच्चे भी कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं, जिससे स्वास्थ्य विभाग चिंतित नजर आ रहा है।

वहीं स्वास्थ्य विभाग का मानना है कि लोगों में कोरोना के प्रति लापरवाही ही बढ़ते सक्रंमण का कारण है। आमजन जहां सामाजिक दूरी की पालना नहीं कर रहे वहीं मास्क भी नहीं लगा रहे है। साथ ही वेक्सीनेशन में भी रूचि नहीं दिखा रहे। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आने वाले समय में मंडियों और बाजार में भीड़ बढ़ेगी तो संक्रमण और भी बढ़ सकता है, इसलिए लोगों को सचेत रहने की आवश्यकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।