कांग्रेस ने आईजीएमसी अस्पताल में स्वास्थ्य उपकरण किये डोनेट … #news4
October 29th, 2020 | Post by :- | 191 Views

कोरोना महामारी प्रदेश में लगातार पांव पसार रही है, ऐसे में स्वयं सेवी संस्थाएं आगे बढ़ कर लोगों की मदद कर रही हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी भी कोरोना संक्रमण से बचाव और लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है। इसी चरण में प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी में स्वास्थ्य उपकरण डोनेट कर स्वास्थ्य विभाग की मदद की है। कांग्रेेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर और विधायक धनीराम शांडिल ने स्वास्थ्य उपकरणों को आईजीएमसी प्रशासन के सुपुर्द करवाया।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि कि कांग्रेस पार्टी लगातार कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए जागरूकता पैदा करने का काम कर रहा है वही इस संकट की घड़ी में लोगों को मास्क, सेनेटाइजर और राशन इत्यादि कांग्रेस ने बांटा है। महामारी के इस दौर में कांग्रेस पार्टी ने एक आपदा सेल का गठन किया था जिसमें कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने राशि डोनेट की है जिससे स्वास्थ्य उपकरणों की खरीद की गई और आईजीएमसीमें इन उपकरणों को डोनेट किया गया है। जिससे इसका इस्तेमाल मरीजों की देखभाल और उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए हो सके। कांग्रेस पार्टी ने आईजीएमसी में 20 बेड, 8 व्हील चेयर, 50 बीपी ंappretus, 700 फेस शील्ड, 3 एसएस ट्राली,800 एल्बो लेंथ ग्लव्स सहित अन्य उपकरण डोनेट किये गए। कांग्रेस पार्टी टांडा और नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भी स्वास्थ्य उपकरण डोनेट करेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।