बीडीसी की मतपेटियों में मिले प्रधान पद के दो वोट, डीसी को सौंपा शिकायत पत्र #news4
January 23rd, 2021 | Post by :- | 202 Views

पंचायती चुनाव के तीसरे चरण की मतगणना में कांग्रेस ने धांधली के आरोप लगाए हैं। इसकी जांच को लेकर कुटलैहड़ कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष विवेक शर्मा के नेतृत्व में उपायुक्त ऊना को शिकायत पत्र सौंपा गया है। इस दौरान प्रधान पद के उम्मीदवार कुलदीप चंद भी साथ रहे।

विवेक शर्मा ने शिकायत पत्र में कहा कि मतगणना के दौरान नारी पंचायत प्रधान के पक्ष में डाले गए दो मत बीडीसी की मतपेटियों में गणना के दौरान मिले हैं, जो मतगणना कर्मियों की लापरवाही को दर्शाता है। उन्होंने डीसी ऊना को बताया कि तीसरे चरण के तहत ब्लॉक समिति की मतों की गणना करने पहुंचे काउंटिंग एजेंटों को मत डिब्बों से प्रधान पद के दो मत मिले हैं।

मत कम होने के बावजूद प्रशासन द्वारा परिणाम भी घोषित कर दिया गया, जोकि सीधे तौर पर धांधली है। उन्होंने उपायुक्त राघव शर्मा से मांग की है कि लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ कड़ी करवाई अमल में लाई जाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।