सीएम ने साकार किया छोटी काशी का सपना, शिवधाम से विकास को मिलेंगे नए आयाम – सांसद राम स्वरूप शर्मा #news4
February 27th, 2021 | Post by :- | 169 Views

मंडी, 27 फरवरी – सांसद राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर ने शिवधाम की सौगात देकर छोटी काशी मंडी का सपना साकार किया है। मंडी में शिव धाम से विकास को नए आयाम मिलेंगे। उन्होंने 150 करोड़ रुपये से अधिक की इस महत्वाकांक्षी परियोजना की आधारशिला रखने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। उन्होंने यू ब्लॉक में बहुमंजिला पार्किंग परिसर के शिलान्यास के लिए भी मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।
सांसद ने दोनों परियोजनाओं की आधारशिलाएं रखने के बाद मुख्यमंत्री का आभार जताने को मंडी के सेरी मंच पर आयोजित रैली में अपने संबोधन में कहा कि शिवधाम प्रदेश में अपनी तरह का पहला प्रोजैक्ट है, जिससे देश दुनिया में मंडी धार्मिक-सांस्कृतिक पर्यटन मानचित्र पर मजबूती से उभरेगा। शिवधाम से दुनिया भर के पर्यटकों के लिए मंडी में एक नया आकर्षण और देखने, घूमने व रूकने को नया पर्यटन गणतव्य मिलेगा। इस परियोजना से लोगों के लिए रोजगार के नए अवसर बनेंगे।
उन्होंने कहा कि यू ब्लॉक में बहुमंजिला पार्किंग परिसर बनने से लोगों को गाडि़यां पार्क करने की बड़ी सुविधा मिलेगी और शहर की एक बड़ी समस्या का स्थाई समाधान होगा।
राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर के प्रभावी प्रयासों से विभिन्न विकास परियोजनाओं के लंबित फॉरेस्ट क्लीयरेंसिज मामलों में सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिली है। इससे प्रदेश में विकास कार्यों ने नई गति पकड़ी है। इसके चलते शिवधाम समेत अनेक महत्वाकांक्षी परियोजनाओं का काम धरातल पर दिखने जा रहा है।
सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में हिमाचल देशभर में विकास का आदर्श बना है । प्रदेश में हर क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं।
.0.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।