सीएम ने कुल्लू में किया विकास कार्यों का शिलान्यास #news4
July 20th, 2021 | Post by :- | 209 Views

कुल्लू : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंगलवार को प्रदेश के कुल्लू जिले के आनी विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय प्रवास पर पहुंचे।  यहां उन्होंने करोड़ों के विकास कार्यों का शिलान्यास और उद्घाटन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने निरमंड बस अड्डा, आईटीआई सहित कई अन्य परियोजनाएं जनता को समर्पित किया। इसके अलावा मुख्यमंत्री द्वारा निरमंड के कोफरधार में 72वें वन महोत्सव का शुभारंभ किया गया। मुख्यमंत्री मंगलवार सुबह हेलीकॉप्टर से रामपुर के नजदीक शिंगला हेलीपेड पहुंचे। इसके बाद सड़क मार्ग से बस स्टैंड निरमंड पहुंचकर नवनिर्मित बस अड्डे का उद्घाटन किया।

निरमंड विकास खंड के तहत कुर्पण खड्ड के बाएं छोर पर विभिन्न पेयजल आपूर्ति योजनाओं के संवर्धन कार्य का शिलान्यास, एफआईएस के लिए कुर्पण कूहल के सीएडी कार्य का शिलान्यास, एफआईएस नोर लांज के सीएडी कार्य का शिलान्यास, शानू, जटेर, पेयजल आपूर्ति योजना निरमंड और पेयजल आपूर्ति योजना रेमू केदस, पेयजल आपूर्ति योजना छाटी, बायल ढरोपा और पेयजल आपूर्ति योजना कोयल के संवर्धन रिमॉडलिंग कार्य का शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री ने इसके बाद कोफरधार में 72वें राज्य स्तरीय वन महोत्सव पर पौधरोपण अभियान का शुभारंभ किया। उन्होंने ग्राम पंचायत बाड़ी, तुनन, पोशना, बाहवा, खरगा और कुशवा गांव के रामपुर जल विद्युत परियोजना के कारण सूख चुके जल स्रोतों के रिचार्ज के लिए पीडब्ल्यूएसएस का उद्घाटन किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।