कोराना काल में सावधान व सुरक्षित होकर मनाएं त्योहार : निवेदिता नेगी … #news4
October 22nd, 2020 | Post by :- | 210 Views

मंडी, 22 अक्तूबर: एसडीएम सदर निवेदिता नेगी ने व्यापार मंडल मंडी और आम जनता से कोरोना काल में सावधानी बरतते हुए सुरक्षित होकर त्योहार मनाने की अपील की है। उन्होंने ‘फेस्टिवल सीजन’ को देखते हुए व्यापार मंडल मंडी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की और कोविड को लेकर जारी दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन करने का आग्रह किया।
उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए सभी को त्योहार मनाते समय विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है। ‘फेस्टिवल सीजन’ के चलते बाजार में लोगों की आमद अधिक होगी, जिससे संक्रमण के फैलाव की आशंका भी रहेगी। ऐसे समय में एहतियात बरतना और भी ज्यादा जरूरी है।
उन्होंने व्यापार मंडल से मास्क बिना पहने दुकान में प्रवेश न देने की मुहिम ‘नो मास्क-नो एंट्री’ को और प्रमुखता से चलाने का आह्वान किया। दुकानों में सेनिटाइजर रखने और सोशल डिस्टेंसिंग के मानकों का पालन तय बनाने को कहा। उन्होंने कहा कि कोविड से बचाव को लेकर जारी दिशा निर्देशों की अवहेलना करने वालों और बिना मास्क पहने बाजार घूमने वाले लोगों के चालान काटे जाएंगे।
व्यापार मंडल मंडी के अध्यक्ष राजेश महेंद्रु ने आश्वासन दिया कि व्यापार मंडल अपनी जवाबदेही व जिम्मेवारी का निर्वहन करते हुए संक्रमण के फैलाव को रोकने में जिला प्रशासन की सहायता के लिए तत्परता से काम करेगा। वे व्यापार मंडल के सभी सदस्यों के साथ बैठक कर कोविड को लेकर जारी दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन तय बनाएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।