रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर व्यक्ति से 5 लाख की ठगी, 3 के खिलाफ मामला दर्ज …
November 22nd, 2020 | Post by :- | 148 Views

नादौन: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर मालग निवासी विनोद कुमार से 5 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। विनोद कुमार ने नादौन पुलिस थाना में दिए शिकायत पत्र में  बताया कि 3 युवकों ने उसके बेटे को रेलवे में नौकरी दिलवाने के लिए 5 लाख रुपए की मांग की  और उसने नौकरी के लालच में 5 लाख रुपए उन्हें दे दिए परंतु एक साल बीत जाने के बाद भी  विनोद कुमार के बेटे को न तो नौकरी मिली और न ही रुपए वापस मिले, जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

उधर, थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि विनोद कुमार ने कांगड़ा जिला के रहने वाले विरेंद्र कुमार, मुकेश और आदित्य पठानिया निवासी फतेहपुर पर उसके बेटे को नौकरी दिलाने के नाम पर 5 लाख रुपए की ठगी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस बैंक रिकॉर्ड सहित अन्य सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।