बाबा मछिन्दर नाथ मच्छयाल में बनेगा सुलभ शौचालय, कोलंग-त्रैम्बली को चलेगी बस … #news4
October 16th, 2020 | Post by :- | 124 Views

जोगिन्दर नगर, 16 अक्तूबर-जोगिन्दर नगर के विधायक प्रकाश राणा ने आज विश्राम गृह जोगिन्दर नगर में जन समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होने अधिकत्तर समस्याओं का मौके पर ही निपटारा कर दिया जबकि शेष समस्याओं बारे संबंधित विभागीय अधिकारियों को जल्द उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
इस दौरान विधायक से जय बाबा मछिन्दर नाथ मच्छयाल (चलाहरग) के एक डेपुटेशन ने मुलाकात कर धार्मिक स्थान मच्छयाल में सुलभ शौचालय बनाने की मांग रखी। जिस बारे उन्होने आश्वासन दिया कि जल्द ही मच्छयाल में सुलभ शौचालय का निर्माण करवाया जाएगा ताकि यहां आने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना न करना पड़े। इसी बीच कोलंग-त्रैम्बली गांवों के लोगों ने विधायक से सुबह व सांय बस चलाने की मांग रखी जिस बारे उन्होने संबंधित विभागीय अधिकारियों को मौके पर जल्द बस चलाने के निर्देश दिए।
इसी दौरान सेलन गांव युवक मंडल का एक प्रतिनिधि मंडल उनसे मिला तथा सडक़ को दुरूस्त करने की मांग रखी जिस बारे उन्होने संबंधित विभागीय अधिकारियों को जल्द सडक़ को वाहन योग्य बनाने के निर्देश दिए ताकि आवाजाही में उन्हे परेशानी का सामना न करना पड़े। साथ ही गांव वासियों ने 5 किलोमीटर के दायरे में कोई प्राथमिक स्कूल न होने का मामला रखा जिस बारे उन्होने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि मामले को प्रदेश सरकार के समक्ष उठाया जाएगा। साथ ही उन्होने कुठेड़ा गांव वासियों की सडक़ को गैस एवं एंबुलेंस योग्य बनाने संबंधित मांग बारे संबंधित विभागीय अधिकारियों को जल्द उचित कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए।
विधायक प्रकाश राणा ने गांव पट्टी भलैंदरा में सडक़ निर्माण के दौरान पानी की पाइपें टूटने के कारण गांव वासियों को हो रही समस्या बारे संबंधित विभागीय अधिकारियों को आपसी तालमेल बिठाकर कार्य करने के निर्देश दिए ताकि लोगों को अनावश्यक परेशानी का सामना न करना पड़े। साथ ही पानी की समस्या को भी जल्द दुरूस्त के निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त उन्होने लोगों की अन्य समस्याओं को भी सुना तथा अधिक्कतर का मौके पर ही निपटारा कर दिया। साथ ही सभी विभागीय अधिकारियों को लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर समयबद्ध हल करने के भी निर्देश दिए।
इस मौके पर एसडीएम अमित मैहरा सहित विभिन्न विभागीय अधिकारी एवं कई गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।