लाल शिवालय के पास झाड़ियों में मिला ज्वालामुखी के व्यक्ति का शव .. #news4
October 17th, 2020 | Post by :- | 167 Views

पुलिस थाना ज्वालामुखी के अंतर्गत शक्तिपीठ ज्वालामुखी के ऊपर लाल शिवालय मंदिर के पास झाड़ियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस बारे में डीएसपी तिलकराज ने बताया कि पुलिस को लाल शिवालय के पास झाड़ियों में शव की सूचना मिली थी पुलिस ने शव को झाड़ियों से निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। डीएसपी ने बताया जांच के बाद पता चला कि उक्त व्यक्ति ज्वालामुखी के वार्ड नं 7 से था। व्यक्ति की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना में दर्ज थी और व्यक्ति सोमवार से अपने घर से लापता था। इसके बाद गुमशुदा व्यक्ति के परिजनों को शव की पहचान के लिए मौके पर बुलाया गया। व्यक्ति की पहचान चमन लाल पुत्र नाथ सिंह उम्र 60 वर्ष निवासी वार्ड नं 7 ज्वालामुखी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल देहरा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  पुलिस आगामी कार्यवाही अमल में ला रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।