ब्लॉक कांग्रेस चुराह ने भंजराड़ू बाजार में किया प्रदर्शन #news4
February 27th, 2021 | Post by :- | 141 Views

चम्बा : विधानसभा क्षेत्र चुराह के पूर्व विधायक सुरेंद्र भारद्वाज ने 26 फरवरी को विधानसभा मे हुए घटनाक्रम को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। शनिवार को भाजपा सरकार और विधानसभा उपाध्यक्ष के खिलाफ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने भंजराडू बाजार मे प्रदर्शन भी किया। सुरेंद्र भारद्वाज ने कहा की दिन प्रतिदिन जिस प्रकार से महंगाई बढ़ रही है वह बहुत दुखद है। इसमें जितनी भागीदारी केंद्र सरकार की उतनी ही राज्य सरकार की भी है। गैस सिलिंडर के दाम बेकाबू हो रहे, पेट्रोल और डीजल के दामों मे लगातार वृद्धि हो रही, राज्यपाल के अभिभाषण में इन सब बिंदुओं का जिक्र तक नहीं है। 65 पन्नों के अभिभाषण मे लोगों की मूलभूत समस्याओं का जिक्र न करके सिर्फ सरकार की झूठी तरीफों के पुल बांधे गए हैं।

जब कांग्रेस के विधायकों ने प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी जैसे आम जनता के मुद्दों की बात करने के लिए राज्यपाल से बात करनी चाही तो भाजपा के विधायक, मंत्री बीच मे अपनी नकामियों को छुपाने के लिए कूद पड़े। कांग्रेस के विधायको को धक्के  मारे गए और विधानसभा अध्यक्ष द्वारा कांग्रेस के पांच विधायकों  को चरणबद्ध तरीके से निलंबित कर  एक तरफा कार्यवाही की जो बिल्कुल गलत है। विधानसभा उपाध्यक्ष, सरकार के मंत्री, कुछ विधायक साफ धक्के मारते देखे गए उनके उपर कोई कार्यवाही नहीं की गई। अगर सरकार ने पांचों विधायकों के निलंबन को रद्द नहीं किया और डीजल पेट्रोल पर प्रदेश सरकार के हिस्से के टैक्स को माफ नहीं किया तो आने वाले दिनों मे ब्लॉक कांग्रेस कमेटी चुराह पंचायत वार सरकार और विधानसभा उपाध्यक्ष के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।