मुबारिकपुर में ट्रक से टकाराई बाइक, चालक की मौके पर मौत #news4
July 15th, 2021 | Post by :- | 255 Views

अम्ब : मुबारिकपुर में हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह करीब 10:30 बजे मुबारिकपुर (दौलतपुर रोड) में एक मोड़ पर दौलतपुर की तरफ जा रहे एक बंद बॉडी ट्रक की विपरीत दिशा से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों वाहनों के मोड़ काटते वक्त मुबारिकपुर की तरफ जा रही बाइक ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई और बाइक चालक सिर के बल सड़क पर गिर गया।

सड़क हादसे में बाइक चालक अच्छर मोहम्मद (60) पुत्र गुलाम मोहम्मद निवासी रामपुर नगर कमाली नकड़ोह की मौके पर ही मौत हो गई। अच्छर मोहम्मद जल शक्ति विभाग का सेवानिवृत्त कर्मचारी था। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर सड़क हादसे में शामिल वाहनों को कब्जे में ले लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भिजवा दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।