पठानकोट-जोगिंद्रनगर रेलवे ट्रैक पर हादसा, पुल से गिरने से आशा वर्कर की मौत #news4
February 27th, 2021 | Post by :- | 129 Views

हरिपुर : पठानकोट-जोगिंद्रनगर रेलवे ट्रैक पर गुलेर और लुणसू रेलवे स्टेशन के बीच एक महिला की पुल से गिरने से मौत हो गई है। महिला की पहचान सुमना देवी (35) निवासी धंगड़ के रूप में हुई है। महिला आशा वर्कर थी। बताया जा रहा है कि सुमना देवी ड्यूटी के लिए रेलवे ट्रैक से पैदल गुलेर की तरफ जा रही थी। वह जब रेलवे पुल को पार कर रही थी तो अचानक सामने से ट्रेन आ गई। ट्रेन को आते देख व उसका हॉर्न सुनकर महिला घबरा गई और पैर फि सलने से लोहजंग पुल से करीब 90 फुट गहरे नाले में जा गिरी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद लोगों ने मामले की जानकारी पंचायत प्रधान धंगड़ को दी। सूचना मिलने के बाद रेलवे पुलिस व थाना कांगड़ा से टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। महिला का पति मजदूरी करता है। महिला के 2 बच्चे हैं जोकि अभी छोटे हैं। इस हादसे से महिला के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। लोगों ने हिमाचल सरकार व रेलवे विभाग से मांग की है कि गरीब परिवार को आॢथक सहायता प्रदान की जाए। बता दें कि लॉकडाऊन के बाद से बंद रेल लंबे अरसे बाद कुछ दिन पहले ही शुरू हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।