इंजेक्शन लगाने के बाद गर्भवती महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने नर्स को पीटा #news4
January 5th, 2021 | Post by :- | 262 Views

शिवपुरीः मध्य प्रदेश का शिवपुरी जिला अस्पताल अक्सर अव्यवस्थाओं को लेकर विवादों में बना रहता है. असुविधाओं का दौर यहां अब भी जारी है, जहां कल रात स्थिति यह बन गई कि अस्पताल प्रबंधन की कार्यशैली से नाराज परिवार वाले मारपीट पर उतर आए. घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है. जहां एक प्रसूता की इंजेक्शन लगने के बाद जान चली गई थी. गर्भवति की मौत से आक्रोशित परिजनों ने मौके पर मौजूद 2 नर्सों को पीट दिया.

जिस समय यह हंगामा हो रहा था, उस समय जिला अस्पताल में एक ही गार्ड ड्यूटी पर तैनात था. जबकि जिला अस्पताल में एक से अधिक गार्ड को ड्यूटी पर रखने के आदेश है. ज्यादा गार्ड होते तो इस किस्म की स्थिति से बचा जा सकता था. अंत में अस्पताल प्रशासन ने पुलिस चौकी फोन किया, जिन्होंने फ़ौरन फोर्स को बुलाकर मामले को शांत करवा दिया. परिजनों द्वारा आक्रोश में की गई मारपीट से नाराज अस्पताल प्रशासन ने पुलिस में इस बात की प्राथमिकी कर दी. हॉस्पिटल में कार्यरत तमाम नर्सों ने काम बंद कर हंगामा शुरू कर दिया. उन्होंने दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग की. पीड़ित प्रियंका राजे ने अस्पताल में कार्यरत तमाम नर्सों को बुलाया और पुलिस स्टेशन पहुंच गई.

नर्सों की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने दोषियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. जिससे नाराज परिजन महिला का शव लेकर सिटी कोतवाली का पहुंचे. जहां उन्होंने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का केस दर्ज करने की शिकायत की. शव रात भर चौकी में रखा रहा और परिजन भी अपनी जिद पर अड़े रहे.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।