पीएम आवास पर मोदी संग, अमित शाह और नड्डा की बैठक, किसी बड़े फैसले पर लग सकती है मुहर #news4
June 11th, 2021 | Post by :- | 198 Views

उत्तर प्रदेश को लेकर सियासी अटकलों के बीच प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी चीफ जेपी नड्डा के बीच बैठक चल रही है। पिछले दो दिनों में इन नेताओं के बीच कई ताबड़तोड़ बैठकें हो चुकी हैं। आज ही पीएम मोदी ने योगी आदित्यनाथ के साथ भी एक घंटे से अधिक समय तक बातचीत की है। हालांकि, अभी स्पष्ट नहीं है कि पीएम आवास पर चल रही इस बैठक का एजेंडा क्या है। लेकिन यह बैठक ऐसे समय में चल रही है जब यूपी को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। सवा घंटे से अधिक समय की मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री आवास से बाहर निकले मुख्यमंत्री योगी ने पत्रकारों से कोई संवाद नहीं किया और सीधे भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से मिलने उनके आवास की ओर निकल गए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।