तोद वैली में फंसे ट्रक चालकों व मजदूरों को प्रशासन ने दिया राशन #news4
April 8th, 2021 | Post by :- | 51 Views

जिला लाहौल-स्पीति में हुई बर्फबारी के चलते जहां लोगों की मुश्किलें बढ़ी हैं तो वहीं लेह की ओर जाने वाले वाहन 3 दिनों से दारचा में ही फंसे हुए हैं। इसके अलावा लेह की ओर जा रहे मजदूर भी पिछले 3 दिनों से स्थानीय गोम्पा के हाल में शरण लिए हुए हैं। अब लाहौल-स्पीति प्रशासन ने भी फंसे हुए ट्रक चालकों व मजदूरों की मदद की है। तहसीलदार अनिल कुमार द्वारा तोद घाटी में फंसे हुए ट्रक चालकों व अन्य वाहनों में सवार मजदूरों को राशन दिया गया है ताकि वे अपना गुजारा कर सकें।

गौर रहे कि बर्फबारी के चलते मनाली-लेह सड़क मार्ग पिछले 3 दिनों से बंद है। लाहौल-स्पीति पुलिस द्वारा दारचा से आगे वाहनों को नहीं भेजा जा रहा है। वहीं लाहौल घाटी का मौसम अभी भी खराब चला हुआ है़, जिसके चलते बीआरओ को सड़क बहाल करने में खासी दिक्कतें आ रही हैं। तहसीलदार केलांग अनिल कुमार ने बताया कि प्रशासन ने वहां फंसे हुए ट्रक चालकों व मजदूरों को राशन उपलब्ध करवाया है और अन्य सहायता भी प्रशासन द्वारा की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।