ABVP ने SDM Office के बाहर दिया धरना, जानिए क्या है वजह #news4
October 16th, 2020 | Post by :- | 173 Views

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा शुक्रवार को अपनी मांगों को लेकर सुंदरनगर में एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना दिया तथा नारे लगाकर प्रदर्शन किया। विद्यार्थी परिषद के स्थानीय अध्यक्ष रुपेंद्र ठाकुर के अनुसार विद्यार्थी परिषद पिछले लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करती आ रही है, मगर प्रदेश सरकार हमारी मांगों को पूरा नहीं कर कर रही है।

उन्होंने बताया हमारी मांगों में सैंट्रल यूनिवर्सिटी के स्थायी परिसर का शीघ्र निर्माण  करना, मंडी की क्लस्टर यूनिवर्सिटी में शिक्षकों व गैर-शिक्षकों के पदों पर शीघ्र भर्ती करना, नौणी यूनिवर्सिटी के भ्रष्ट कुलपति को शीघ्र बर्खास्त करना, निजी विश्वविद्यालयों में छात्रों के हो रहे शोषण को बंद करना, एससी/एसटी छात्रवृत्ति को शीघ्र शुरू करना तथा छात्र संघ चुनाव बहाल करना शामिल है।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा यदि हमारी  मांगों को शीघ्र पूरा नहीं किया गया विद्यार्थी परिषद बहुत बड़ा आंदोलन शुरू करके सड़कों पर उतर जाएगी, जिसका खमियाजा प्रदेश की सरकार को भुगतना होगा। इस धरने-प्रदर्शन में सौरभ, अर्चना, बंटी, अविनाश, मुकुल, सागर, सिद्धांत, आशुतोष, प्रिया व अदिति भी शामिल थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।