नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोरोना से 4 और मौतें …
November 22nd, 2020 | Post by :- | 131 Views

मंडी : प्रदेश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को मंडी जिला के श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना संक्रमण से 4 और की जान चली गई है। मृतकों में मंडी के टारना और धर्मपुर तहसील के लोवेनपुर गांव की 2 महिलाएं जबकि बिलासपुर के बाजरी गांव की एक महिला व मैहरी काथला का पुरुष शामिल है। कोरोना से 4 मौतों की पुष्टि एमएस डॉ. जीवानंद चौहान ने की है। जानकारी के अनुसार मंडी के टारना की 83 वर्षीय वृद्ध महिला ने सुबह सवा 6 बजे तो धर्मपुर के लोवेनपुर की 66 वर्षीय महिला ने दोपहर करीब 12 बजे दम तोड़ा है। 83 वर्षीय वृद्ध महिला को शनिवार को गंभीर हालत में कोविड अस्पताल नेरचौक में भर्ती किया गया था जबकि 66 वर्षीय महिला को 16 नवम्बर को भर्ती किया गया था।

वहीं बिलासपुर के बाजरी गांव की 70 वर्षीय महिला ने सुबह सवा 9 बजे के करीब दम तोड़ा है। उन्हें भी शनिवार ही गंभीर हालत के चलते कोविड अस्पताल नेरचौक में भर्ती किया गया था जबकि मैहरीकाथला बिलासपुर के 74 वर्षीय व्यक्ति को 20 नवम्बर को नेरचौक मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया था। सुबह करीब साढ़े 8 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया। इसी के साथ केवल मंडी जिला से संबंधित कोरोना मृतकों का आंकड़ा 67 पहुंच गया है जबकि हमीरपुर, बिलासपुर, कुल्लू और लाहौल-स्पीति समेत नेरचौक मेडिकल कालेज में मरने वालों का आंकड़ा 130 के करीब पहुंच गया है। इसके अलावा जिला में दोपहर बाद कोरोना के 36 नए मामले सामने आ चुके हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।