पालमपुर में सेना भर्ती में भाग लेंगे एथलेटिक्स सेंटर के 300 खिलाड़ी #news4
February 28th, 2021 | Post by :- | 215 Views

कांगड़ा के पालमपुर में सोमवार से शुरू होने वाली कुल्लू, मंडी और लाहुल स्पीति के युवाओं की भर्ती  में जोगेंद्रनग स्थित एथलेटिक्स, सेंटर 300 खिलाड़ी भाग लेंगे। भर्ती के लिए खेल प्रशिक्षक गोपाल ठाकुर खिलाडिय़ों को कठिन प्रशिक्षण दिलाया गया है।

खेल प्रशिक्षक गोपाल ठाकुर ने भारतीय सेना में भर्ती होने के लिए मंडी जिले के खिलाडिय़ों में खूब उत्साह है। एथलेटिक्स सेंटर में बैजनाथ, पालमपूर, चौहारघाटी सहित मंडी जिला के सैंकड़ों खिलाडिय़ों को बीते कुछ माह से सैन्य प्रशिक्षण दिलाया गया है। खिलाडिय़ों के पंजीकरण भी तय समय पर हुआ है। कोविड के तमाम एसओपी को पूरा करते हुए खिलाडिय़ों को सेना भर्ती के लिए क्रम बार भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना की भर्ती में बीते दस सालों से जोगेंद्रनगर एथलेटिक्स सेंटर के करीब दो हजार युवा शामिल हो चुके हैं। इनमें पांच सौ से अधिक युवा पुलिस में सेवाएं दे रहे हैं, जबकि 15 सौ से अधिक खिलाड़ी भारतीय सेना के विभिन्न पदों में काबिज होकर देश सेवा में समर्पित हैं।

खेल प्रशिक्षक गोपाल ठाकुर ने बताया कि इस सेना भर्ती में भी जोगेंद्रनगर एथलेटिक्स सेंटर के 200 से अधिक खिलाड़ी सेना में भर्ती होंगे। उन्होंने बताया कि खिलाडिय़ों ने सेना में भर्ती होने के लिए काफी मेहनत की है। उम्मीद है कि अधिक से अधिक खिलाड़ी सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।