गगरेट में युवक से 286 ग्राम चूरा-पोस्त पकड़ा
November 30th, 2020 | Post by :- | 145 Views

रविवार रात को गगरेट पुलिस ने गश्त के दौरान पंजाब के एक युवक से चूरा-पोस्त बरामद किया। युवक रात के समय खड्ड से गुजर रहा था तो वहां पर गश्त के दौरान पुलिस को देखकर उसने भागने की कोशिश की। पुलिस ने जब उसकी पकड़ कर तलाशी ली तो उसके पास से चूरा-पोस्त बरामद हुआ। इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ए.एस.आई. कुलविंद्र सिंह रात के समय गश्त पर थे। उनकी टीम गगरेट-दौलतपुर मार्ग पर पहुंची तो उन्होंने गगरेट खड्ड के पास एक युवक को देखा जिसके हाथ में एक लिफाफा था। पुलिस को देखकर उसने लिफाफा नीचे फैंक दिया और भागने लगा। पुलिस ने उक्त युवक का पीछा कर उसे पकड़ लिया। जब पुलिस ने उसका फैंका हुआ लिफाफा उठाकर खोला तो उसमें चूरा-पोस्त बरामद हुआ। युवक की पहचान गुरमेज सिंह पुत्र लखा सिंह निवासी हारटा जिला होशियारपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डी.एस.पी. सृष्टि पांडे ने बताया कि पुलिस ने युवक से 286 ग्राम चूरा-पोस्त बरामद किया है जिसे हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।