शिमला में 48 संक्रमित, प्रदेशभर में 346 नए मामले – News 4
September 16th, 2020 | Post by :- | 150 Views

हिमाचल प्रदेश में बुधवार को प्रदेश में 346 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। सोलन में सबसे ज्यादा 84 नए मामले आए हैं। शिमला 48, मंडी में 64, कुल्लू 1, ऊना 31, लाहौल-स्पीति 29, कांगड़ा में 42, हमीरपुर 4 बिलासपुर 18, सिरमौर में 14 और चंबा में 11 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं।  मंडलीय आयुक्त मंडी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वहीं जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। मंत्री ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया में शेयर की है। मंत्री ने देवी-देवताओं का धन्यवाद करने के साथ उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देने वाले लोगों का आभार जताया है। साथ ही कहा कि कई शुभचिंतक उन्हें लगातार फोन करते रहे, लेकिन वह उनकी कॉल रिसीव नहीं कर पाए।

शिमला जिले में सेना अस्पताल, रोहड़ू, आईजीएमसी, कुफ्टाधार, सुन्नी, समिट्री संजौली, बीसीएस, मल्याणा, विकासनगर, ठियोग, खलीनी, कसुम्पटी, मशोबरा, ननखड़ी, जुब्बल कोटखाई, टिक्कर, रामपुर, झंडूता, सुंदरनगर और कुल्लू से 48 नए मामले आए हैं। वहीं कुल्लू में कोरोना से गुजरात के सूरत के सेब व्यापारी की मौत हो गई है। 14 सितंबर को सड़क हादसे के बाद तबीयत बिगड़ने से 52 वर्षीय व्यापारी की मौत हो गई और बाद में इसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली थी। जिला प्रशासन ने उसका अंतिम संस्कार भी परिजनों की उपस्थित में किया गया। हमीरपुर में मेडिकल कॉलेज के चर्म रोग विभाग की चिकित्सक और स्टाफ नर्स की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। कांगड़ा में सात सेना के जवानों समेत 42 पॉजिटिव मरीज आए हैं। ऊना में एक और पत्रकार भी पॉजिटिव पाया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।