बिना मास्क ग्राहक को सामान दिया तो दुकानदार पर होगी कार्रवाई …
September 16th, 2020 | Post by :- | 137 Views

नेरवा में तीन दिन से कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद प्रशासन और व्यापार मंडल ने बैठक की। व्यापार मंडल नेरवा की बैठक अध्यक्ष राजीव भिख्टा की अध्यक्षता एवं एक अन्य बैठक एसडीएम चौपाल नरेंद्र चौहान की अध्यक्षता में स्थानीय प्रशासन, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग और व्यापार मंडल नेरवा के साथ हुई। एसडीएम चौपाल ने व्यापार मंडल से आग्रह किया कि कम से कम 15 दिन में एक बार बाजार को सैनिटाइज जरूर करें। व्यापारी अपनी दुकान में भीड़ इकट्ठी न होने दें और बिना मास्क आए ग्राहक को सामान न दें तथा खुद भी हर समय मास्क लगाकर रखें एवं सैनिटाइजर का इस्तेमाल निरंतर करते रहें। उन्होंने चेतावनी दी कि निर्देश न मानने वाले व्यापारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। संबंधित दुकान को एक हफ्ते के लिए सील भी किया जा सकता है।

उधर बीएमओ नेरवा डॉ. प्रेम चौहान ने बताया कि मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव आया एक व्यक्ति कुछ समय के लिए नेरवा अस्पताल के वार्ड में दाखिल रहा था। इस वार्ड को एहतियात के तौर पर कुछ दिन के लिए सील कर दिया है। अस्पताल में जनरल ओपीडी बंद कर दी गई है, केवल आपातकालीन सेवाएं ही अस्पताल में जारी हैं। उन्होंने बताया कि नेरवा में कोरोना संक्रमण के मामले आने के बाद अस्पताल प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। व्यापार मंडल की बैठक में निर्णय लिया कि बाजार पहले की तरह ही हर रोज खुला रहेगा। राजीव ने व्यापारियों को प्रशासन के निर्देश का पालन करने को कहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।