शिवहर:- पोषण पुनर्वास केंद्र का डीएम ने किया उदघाटन
September 16th, 2020 | Post by :- | 60 Views

शिवहर—– पोषण पुनर्वास केंद्र का सरोज सीतारामसदर अस्पताल शिवहर में जिला पदाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने फीता काटकर उदघाटन किया है, उक्त अवसर पर सिविल सर्जन डॉक्टर राजदेव प्रसाद सिंह, डॉ हेमंल श्रेय, डॉ संतोष कुमार वर्मा, डीपीएम , पोषण केंद्र के प्रभारी, डॉ भूपेंद्र कुमार आदि मौजूद थे।

वहीं जिलाधिकारी ने उदघाटन करने के उपरांत बताया है कि स्वास्थ्य कर्मी, नर्स, एवम रसोइया के माध्यम से अस्पताल में आए मरीजों को अच्छे से देखभाल हो सकेगी तथा उचित आहार जो मरीजों के देना चाहिए उन्हें मिल सकेगा।

जिलाधिकारी ने बताया कि ज़िले में 10 शय्या का पोषण पुनर्वास केन्द्र दिनांक 11 सितम्बर से संचालित किया जा रहा है । स्टाफ़, नर्स एवम रसोइया का उन्मुखीकरण किया जा चुका है जिला योजना समन्वयक, ज़िला स्वास्थ्य समिति शिवहार के द्वारा किया गया । उक्त कार्यक्रम में स्वास्थ्य कर्मी, चिकित्सक आदि मौजूद थे।

जिलाधिकारी श्री सिंह ने सिविल सर्जन डॉक्टर प्रसाद सिंह के साथ एक बैठक करते हुए अस्पताल के विधि व्यवस्था के बारे में आवश्यक जानकारी प्राप्त की तथा कई दिशा-निर्देश भी दिए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।