कंडाघाट में 35 वर्षीय महिला ने फंदा लगा कर ली आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी – News 4
September 15th, 2020 | Post by :- | 59 Views

पुलिस थाना कंडाघाट के तहत ग्राम पंचायत हिन्नर में एक 35 वर्षीय महिला ने बान के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी। पुलिस चौकी चायल से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना सोमवार देर शाम की है, जब महिला इंद्रा देवी ने घर से कुछ ही दूरी पर स्थित बान के पेड़ से प्लास्टिक की रस्सी से फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर दी। इसके बाद रात 12 बजे चायल पुलिस चाैकी से टीम मौके पर पहुंचे व शव को पेड़ से उताकर छानबीन शुरू की।

पुलिस चौकी चायल के एएसआइ राजेंद्र ठाकुर ने बताया मंगलवार को सिविल अस्पताल सोलन में पोस्टमार्टम कर शव परिवार के सदस्‍यों को सौंप दिया है। उन्होंने बताया प्रारंभिक जांच में यह बात पता चली है कि महिला पिछले काफी समय से बीमार थी व इस कारण वह मानसिक रूप से भी परेशान रहती थी। उन्होंने बताया इस संबंध में पुलिस चौकी चायल में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।