अम्ब-नादौन हाईवे पर बाइक सवार पेट्रोल पंप कर्मी की हादसे में मौत, कांगड़ा का रहने वाला था अजय कुमार – News 4
September 15th, 2020 | Post by :- | 411 Views

अम्ब-नादौन हाईवे पर नैहरियां में एक दर्दनाक सड़क हादसे में पेट्रोल पंप पर कार्यरत 50 वर्षीय कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई। अजय कुमार गांव सदवां तहसील रक्कड़ जिला कांगड़ा के रहने वाले थे। उक्त सड़क हादसा सोमवार रात को उस समय पेश आया जब वह कुठेड़ा खैरला में पेट्रोल पंप पर ड्यूटी देने के बाद घर जा रहे थे। इस दौरान वह नैहरियां बाजार में एक कार को ओवरटेक करते समय सामने से आ रहे ट्रक से जा टकरा गए। ट्रक के साथ टकराने से उसके सिर पर गंभीर चोट आईं, जिस कारण्‍पा मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद ट्रक चालक ने खुद ही पुलिस थाना अम्ब में पहुंचकर आत्म समर्पण कर दिया। उधर हादसे की सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है।

डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया पुलिस ने घटना की सूचना मिलने पर मौके का निरीक्षण कर मामला दर्ज कर लिया है। इस हादसे में शामिल वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।