किन्नौर के लियो गांव में एक साथ आए कोरोना के 24 नए मामले …. #news4
October 16th, 2020 | Post by :- | 145 Views

जिला किन्नौर के कंटैनमैंट जोन लियो गांव में शुक्रवार को एक साथ कोरोना के 24 मामले सामने आए हैं। जिला किन्नौर स्वास्थ्य विभाग द्वारा लियो गांव से कोविड-19 के 160 सैम्पल आईजीएमसी शिमला भेजे गए थे। इनमें 39 सैम्पलों की रिपोर्ट पैंडिंग थी, जिनकी रिपोर्ट शुक्रवार दोपहर को आई। इसमें 24 सैम्पलों की रिपोर्ट पॉजिटिव तथा 14 सैम्पलों की रिपोर्ट नैगेटिव आई है जबकि 1 सैम्पल की रिपोर्ट अभी आनी है। लियो गांव से एक साथ जो 24 कोरोना पॉजिटिव आए हैं उनमें 12 पुरुष, 9 महिलाएं व तीन 11, 14 व 16 वर्ष के बच्चे शामिल हैं।

जिलाधीश किन्नौर ने बताया कि इन पॉजिटिव केसों में एक डॉक्टर है जो हाँगो में तैनात है उनका भी सम्पर्क लियो गांव में एक व्यक्ति से हुआ था जिसकी कोरोना की वजह से डैथ हुई थी तथा वह बाद में हांगो गए थे। इस रिपोर्ट के आने के बाद हांगो गांव को भी कंटैनमैंट जोन बनाया गया है। उन्होंने बताया कि किन्नौर के कंटैनमैंट जोन लियो गांव में एक साथ कोरोना के 24 नए मामले आए हैं। 9 अक्तूबर को लियो गांव का एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आया था, जिसके चलते गांव को कंटेनमैंट जोन घोषित किया था। उन्होंने यह भी बताया कि किन्नौर में पॉजिटिव मामलों की संख्या 238 हो गई है जबकि एक्टिव केस 40 हो गए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।