बेटे की आंखाें के सामने बुजुर्ग मां को ऐसे मिली दर्दनाक मौत
July 15th, 2020 | Post by :- | 126 Views

नूरपुर पुलिस थाना के तहत चौकी कंडवाल के अंतर्गत कंडवाल टोल बैरियर पर ट्रक की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान सोमा देवी (65) पत्नी ध्यान सिंह निवासी ढांगू सरां के रूप में हुई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमा देवी अपने बेटे दिलबाग के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने रिश्तेदार के घर रैहन में आई हुई थी और बुधवार सुबह अपने बेटे के साथ घर वापस ढांगू जा रही थी।

जैसे ही मां-बेटा कंडवाल बैरियर क्रॉस करने लगे तभी सामने से आ रहे ट्रक से क्रॉसिंग के दौरान बाइक अनियंत्रित हो गई और बाइक पर सवार महिला नीचे गिर गई व ट्रक के पिछले टायर की चपेट में आ गई। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी साहिल अरोड़ा ने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ  धारा 279, 304ए के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।