कांगड़ा में 7 साल का बच्चा और BSF जवान सहित 4 और कोरोना पॉजिटिव
June 28th, 2020 | Post by :- | 198 Views

कांगड़ा जिला में रविवार कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं। इनमें 7 साल के बच्चे सहित 53 वर्षीय बीएसएफ जवान भी शामिल है। जानकारी के अनुसार फतेहपुर के गुरयाल का सात वर्षीय बच्चा अपने माता- पिता के साथ दिल्ली से कार में आया था और होम क्वारंटाइन था। वहीं इंदौरा के जिंदड़ी गांव को 53 वर्षीय बीएसएफ जवान इंदौरा 18 जून को जम्मू से आया था और होम क्वारंटाइन में था।

कोरोना पॉजिटिव पाए गए बीएसएफ जवान के परिवार में दो बेटे हैं। अब पारिवारिक सदस्यों के भी सैंपल लिए जाएंगे, फिलहाल उन्हें क्वारंटान पर ही रखा गया है। इसी तरह लोधवां गांव 23 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जोकिदिल्ली से ट्रेन के माध्यम से 18 जून को पठानकोट पहुंचा और वहां से ऑटो लेकर भदरोया नाका पर पहुंचा, जहां से उसे मोहटली स्थित इंस्टीच्यूशनल क्वारंटाइन किया गया था।

वहीं हरोली फतेहपुर का रहने वाला 36 वर्षीय बैंक कर्मचारी तलवाड़ा पंजाब में कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने से संक्रमित हो गया है। कांगड़ा में अब संक्रमितों की संख्या 255 पहुंच गई है और 115 सक्रिय मामले हैं। हिमाचल की बात करें को कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 900 के करीब पहुंचने वाला है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।