दिल्‍ली से धौलाकुआं पहुंचा सेना का जवान कोरोना संक्रमित, 900 पहुंचा आंकड़ा
June 28th, 2020 | Post by :- | 149 Views

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमिताें का आंकड़ा 900 पर पहुंच गया है। सिरमौर के पांवटा साहिब के धौलाकुआं तहसील में एक कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आने के बाद यह आंकड़ा नौ सौ पहुंच गया है। 48 वर्षीय व्‍यक्‍ित भारतीय सेना में तैनात है। यह व्यक्ति 24 जून को दिल्ली आर्मी कैंट से पांवटा साहिब आया था तथा संस्थागत क्वारंटाइन में था। पॉजिटिव आए व्यक्ति को त्रिलोकपुर कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है।

कांगड़ा में चार नए मामलों के साथ ही आंकड़ा 899 पर पहुंच गया था। जिला कांगड़ा में ही संक्रमितों का आंकड़ा ढाई सौ से पार पहुंच चुका है। हालांकि प्रदेश में स्‍वस्‍थ होने वालों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। कांगड़ा जिला के दो मरीज स्‍वस्‍थ हुए हैं। 507 कोरोना मरीज स्‍वस्‍थ हो चुके हैं। अब 377 एक्‍ट‍िव केस ही बाकी हैं। हमीरपुर जिला में भी 238 व ऊना में 101 पर पहुंच गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।