शटरिंग स्टोर में आग लगने से लाखों का नुक्सान, मालिक ने सरकार से लगाई मुआवजे की गुहार
June 27th, 2020 | Post by :- | 128 Views

चिंतपूर्णी थाना के तहत नारी पंचायत के सुधीर शर्मा का शटरिंग स्टोर आग लगने के कारण पूरी तरह से जलकर राख हो गया, जिससे शटरिंग स्टोर में रखी सारी बल्लियां भी जल गईं। उक्त शटरिंग स्टोर सुधीर शर्मा के घर से 500 मीटर की दूरी पर था। उक्त घटना देर रात की बताई जा रही है। शटरिंग स्टोर के मालिक सुधीर शर्मा ने बताया कि जब वह सुबह अपने स्टोर में गए तो स्टोर में रखे 1050 के करीब नए फट्टे व बाहर रखी हुई 340 के करीब बल्लियां जलकर राख हो गई थीं।

रात को शटरिंग स्टोर में लगी आग का किसी को पता नहीं चल पाया। आग की भेंट चढ़ा शटरिंग स्टोर सुधीर शर्मा की आजीविका का साधन था। शटरिंग स्टोर के जलने के कारण 8 लाख रुपए का नुक्सान हुआ बताया जा रहा है। सुधीर शर्मा ने इस बारे में चिंतपूर्णी थाना में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है व नारी पंचायत के प्रधान को भी अवगत करवा दिया है।

पीड़ित सुधीर शर्मा ने जिला प्रशासन व सरकार से उसे अग्निकांड में हुए नुक्सान को लेकर सहायता राशि देने की मांग की है। उधर, नारी पंचायत के प्रधान विजय ठाकुर ने बताया कि आग लगने से शटरिंग शैड व उसमें रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है। शटरिंग मालिक का इसमें काफी ज्यादा नुक्सान हुआ है।

थाना प्रभारी जगवीर ठाकुर ने बताया कि वह मौके पर गए थे और इस संबंध में शिकायतकर्ता की शिकायत दर्ज की गई है। प्राथमिक जांच में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है। भरवाईं नायब तहसीलदार अभिषेक भास्कर ने बताया कि पटवारी को मौका देखने के लिए भेजा गया था। पटवारी की रिपोर्ट के आधार पर उचित मुआवजा दिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।