बरोटी में घर के आंगन में खेलते हुए गश खाकर गिर पड़ी 11 साल की बच्ची, अस्‍पताल ले जाते हुए मौत
June 27th, 2020 | Post by :- | 110 Views

सुंदरनगर के डैहर की बरोटी पंचायत के समलेहू गांव में घर के आंगन में खेलते-खेलते गिरकर एक बच्ची की मौत हो गई। बच्चीे को तुरंत सीएचसी डैहर में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुंदरनगर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों के हवाले कर दिया गया है। मौत के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। गांव में 11 साल की बच्ची की मौत की खबर से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

डैहर बाजार में दुकान करने वाले समलेहूं निवासी हेमराज की छोटी बेटी दो भाइयों संग घर के आंगन में खेल रही थी। खेलते-खेलते अचानक वह गश खाकर जमीन पर गिर गई। बच्चों ने शोर मचाकर स्वजनों को बुलाया। बच्ची को उपचार के लिए तुरंत सीएचसी डैहर में ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।  डीएसपी गुरबचन सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है।

डैहर के एक निजी स्कूल में 8वीं कक्षा में पढऩे वाली बच्‍ची बेहद हंसमुख स्वभाव की थी। तीन भाई-बहनों में वह सबसे छोटी थी। बच्‍ची के पिता हेमराज भी तीन भाइयों में सबसे छोटे हैं। समलेटू गांव का यह 13 सदस्यों का संयुक्त परिवार है। घर की सबसे छोटी और पढऩे में होशियार बच्ची की मौत से स्वजन सदमे मे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।