पैरापिट पर बैठे दो युवकों पर चढ़ गया तेज रफ्तार केंटर
June 26th, 2020 | Post by :- | 129 Views

पुलिस थाना स्वारघाट के तहत एक ट्रक चालक ने तेजरफ्तार के साथ वाहन चलाते हुए सड़क के किनारे बैठे दो युवकों पर ट्रक को चढ़ा दिया जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनमें से एक युवक की दोनों टांगों में गंभीर चोटें आई हैं। इनमें से एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआइ रेफर कर दिया है जबकि दूसरे का उपचार नालागढ़ अस्पताल में किया जा रहा है।

राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़-मनाली पर दोपहर करीब साढ़े 12 बजे एक केंटर तेज रफ्तार के साथ बघेरी की ओर जा रहा था तथा स्वारघाट से मात्र तीन किलोमीटर दूरी पर स्थित पंजपीरी नामक स्थान पर सड़क के किनारे दो लोग बाइक को खड़ा करके पैरापिट पर बैठे हुए थे तथा कैंटर चालक ने तेजरफ्तार के साथ केंटर को युवकों पर चढ़ा दिया है। इसमें एक व्यक्ति की दोनों टांगे फ्रेक्चर हुआ है। घायलों की पहचान गुरनाम सिंह पुत्र जगतार सिंह, ताराचंद पुत्र रोशन लाल के रूप में हुई है। इस मौके पर दोनों जाम लग गया पुलिस ने मौके पर आकर जाम को खुलवाया।

पुलिस ने मौके पर आकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ विरोचन नेगी ने बताया कि युवकों को इलाज के लिए पीजीआई तथा नालागढ़ भेज दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।