कुल्लू में कोरोना से उपजे हालातों से तंग आकर कारोबारी ने की आत्महत्या
June 18th, 2020 | Post by :- | 139 Views

कुल्लू के भुंतर शहर में शॉपिंग कॉम्पलैक्स में कपड़ों की दुकान करने वाले एक कारोबारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कारोबारी का 9 साल का बेटा और 6 साल की बेटी भी है। उक्त कारोबारी ने कारोबार के लिए बैंक से लोन लिया था। दुकान लॉकडाऊन के चलते काफी समय बंद रही। लॉकडाऊन में खर्च आदि चलाने के लिए उसने अन्य लोगों से भी पैसे लिए थे। कोरोना के चलते दुकान बंद रहने के कारण कारोबार ठप्प हुआ और इससे वह डिप्रैशन में चला गया। बीती रात उसने भुंतर के शुरन में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान 36 वर्षीय हितेश कुमार शर्मा पुत्र मेद राम निवासी भरवारी, डाकघर कोट खगराधा, तहसील औट व जिला मंडी के रूप में हुई है।

इमोशनल इश्यूज के चलते महिला ने लगाया फंदा

वहीं कुल्लू में भी एक महिला फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार गाहर इलाके की एक महिला ने अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। महिला का पति मनाली में नौकरी करता है। प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि महिला ने इमोशनल इश्यूज के चलते यह कदम उठाया है। पुलिस ने दोनों मामलों में शवों को कब्जे में लेकर केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है तथा पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिए हैं। कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने दोनों घटनाओं की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि घटनाओं के पीछे रहे अन्य कारणों का भी पता लगाया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।