पंथाघाटी की तिब्बती कालोनी में कोरोना के 13 नए मामले, आवाजाही पर रोक #news4
May 12th, 2021 | Post by :- | 253 Views

शिमला शशहर के पंथाघाटी वार्ड की तिब्बती कालोनी में एकसाथ कोरोना के 13 मामले आने से हड़कंप मचा हुआ है। यहां संक्रमितों का आंकड़ा 20 के पार चला गया है। एकाएक कालोनी में इतने सारे मामले आने के बाद यहां बाहरी लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी है।  जिला प्रशासन की टीम ने भी बुधवार को कालोनी का दौरा किया।

स्थानीय पार्षद एवं पूर्व डिप्टी मेयर राकेश शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले यहां दस लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद सोमवार को कालोनी में बाकी लोगों के सैंपल लिए गए। कुल 36 लोगों के सैंपल लिए थे जिनमें से 16 लोग पॉजिटिव निकले हैं। इनमें 13 लोग अकेले तिब्बती कालोनी से हैं। बाकी तीन लोग मैहली क्षेत्र के हैं।

तिब्बती कालोनी में कोरोना पॉजिटिव लोगों का आंकड़ा 20 से ऊपर चला गया है। पार्षद ने बुधवार को कालोनी में सैनिटाइजेशन भी करवाया। साथ ही शाम के समय सभी 13 लोगों को दवाईयां भी मुहैया करवा दी हैं। इस कालोनी में बाकी करीब 40 लोगों के बुधवार को फिर सैंपल लिए हैं। जल्द ही इसकी रिपोर्ट आने की उम्मीद है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।