कोरोना से 11 और मरीजों की मौत …
November 22nd, 2020 | Post by :- | 174 Views

हिमाचल प्रदेश में रविवार को 11 कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की मौत हो गई है। नेरचौक मेडिकल काॅलेज में मैहरीकाथला बिलासपुर के 74 वर्षीय संक्रमित बुजुर्ग, टारना की 83 वर्षीय बुजुर्ग संक्रमित महिला, धर्मपुर की 66 वर्षीय बुजुर्ग संक्रमित महिला और बिलासपुर के बाजरी गांव की 73 वर्षीय बुजुर्ग संक्रमित महिला  ने दम तोड़ दिया।
कोरोना से पांच मौतों की पुष्टि एमएस डाॅ. जीवानंद चौहान ने की है। टांडा अस्पताल में चौकी खलेट की 75 साल की बुजुर्ग संक्रमित महिला, भाटी के 55 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति, मनसिंबल के 68 वर्षीय संक्रमित बुजुर्ग और चंबा के पुखरी क्षेत्र के 53 वर्षीय संक्रमित की मौत हो गई।
पपरोला की 65 साल की बुजुर्ग संक्रमित महिला सिविल अस्पताल बैजनाथ में दम तोड़ दिया। रामपुर उपमंडल के तहत तकलेच में एक कोरोना संक्रमित की मौत हुई है। रविवार को मंडी 36, कांगड़ा 24, ऊना में 24 कोरोना पाॅजिटिव मामले आए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।