चोर रास्ते से देहरा पहुंची टूरिस्ट बसेें, पुलिस ने कड़ी मशक्कत से भेजा वापस, बुलानी पड़ी महिला पुलिस
March 20th, 2020 | Post by :- | 6725 Views
चोर रास्ते से देहरा पहुंची टूरिस्ट बसेें, पुलिस ने कड़ी मशक्कत से भेजा वापस, बुलानी पड़ी महिला पुलिस
वापस जाने को तैयार नहीं थे विदेशी पर्यटक, होटल रिवर व्यू में जा घुसे
 देहरा, कोरोना वायरस के खौफ के चलते हिमाचल प्रदेश में पर्यटकों के आगमन पर रोक लगाई गई है। लोगों को हिमाचल आने से रोकने के लिए नाके भी लगाए गए हैं। बावजूद इसके हिमाचल में चोर रास्तों से बसें पहुंच रही है। शुक्रवार को इसी तरह पर्यटकों से भरी दो बसें हिमाचल में न जाने किस रास्ते से प्रवेश हुई। इन बसों को पुलिस ने देहरा के समीप रोक लिया गया। हरियाणा नंबर की इन बसों में पर्यटक भरे हुए थे, जिनमें कुछ विदेशी भी थे।
बसों के यात्रियों को वापस भेजने की तैयारी चल ही रही थी कि अचानक करीब आधा दर्जन विदेशी भाग कर ब्यास नदी के नजदीक एक होटल में जा घुसे। हैरानी इस बात की है कि ये पर्यटक वापस जाने को भी तैयार नहीं थे। कुछ विदेशी यात्री तो पुलिस की जांच को धत्ता बताते हुए वापस न जाने की जिद्द पर अड़े रहे। आखिरकार हिमाचल से इन यात्रियों को वापस भेजने के लिए महिला पुलिस बुलानी पड़ी तब कही जा कर इन पर्यटकों को वापस भेजा गया। डीएसपी देहरा रणधीर सिंह ने कहा कि देहरा पहुंची इस बसों को वापस भेजा जा रहा है, बसों में कुछ विदेश पर्यटक भी थे। हैरानी इस बात की है कि ये बसें बिना नाके को पार किए देहरा तक कैसे पहुंच गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।